इस फिल्म की मोशन पोस्टर रिलीज…माता सीता के किरदार में दिखीं कृति सेनन

अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीरें, मंदिर जाकर राम-सिया का आशीर्वाद लिया, राम के रूप में नजर आएंगे प्रभाष

MUMBAI. Motion poster release of this film…Kriti Sanon seen in the role of Mata Sita. बॉलीवुड अभिने़त्री कृति सेनन ने हाल ही में सीता नवमी के पावन पर्व पर अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष से मोशन पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में वह माता सीता के किरदार में नजर आ रहीं हैं। इसी के साथ राम सिया राम के शब्दों पर सजी धुन से ऑडियो टीजर भी रिलीज किया गया।

फिल्म से जानकी के किरदार का पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज होने के बाद कृति सेनन पुणे के तुलसीबाग स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।  फिल्म 16 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी। वहीं, 13 जून को न्यू यॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवलमें फिल्म की स्क्रीनिंग होगी।

आदिपुरुष से जानकी के किरदार में अपने पोस्टर शेयर करने के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने पुणे में राम मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने भगवान राम और माता सीता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आईं। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से कवर किया हुआ था।

आखिर सलमान ने शहनाज को क्यों बोला- मूव-ऑन शहनाज. मूव ऑन कर जाओ…

कृति सेनन से पूरे भक्ति भाव से भगवान राम और माता सीता के दर्शन किए, और उनके चरणों में फूल अर्पित किया।जानकी के किरदार में कृति सेनन निष्पक्षता और भव्यता के प्रतीक को दिखाती हैं। शनिवार को रिलीज किए गए फिल्म के ऑडियो टीजर में राम सिया राम’ के बोल सुनाई दिए।

फैंस ने आदिपुरुष के नए पोस्टर की तारीफ भी की

इस मेलोडियस ट्यून में राखघव बने प्रभास के लिए जानकी बनीं कृति के डिवोशन की झलक नजर आई। माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक को पूरा कर रहा है। फैंस ने आदिपुरुष के नए पोस्टर की तारीफ भी की है। यहां तक कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी मोशन पोस्टर में दिखाए गए उनके किरदार की रखी है।

 

Back to top button