गोविंदा की भांजी और टीवी अभिनेत्री आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेंगी, मामा गोविंदा नहीं बनेंगे शादी का हिस्सा

0
2

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, आरती सिंह के मामा गोविंदा उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। बता दें, गोविंदा और आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह का ‘हीरो नंबर 1’ फेम अभिनेता और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ तनावपूर्ण रिश्ता है। हालांकि, सिंह के परिवार ने कहा कि उन्होंने गोविंदा को शादी के लिए आमंत्रित किया है और उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। प्रशंसक सालों बाद परिवार में समझौता और गोविंदा और कृष्णा को एक साथ देखने के लिए उत्साहित थे, हालांकि, अब लग रहा है कि ऐसा जल्द ही नहीं होगा।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, आरती सिंह के मामा गोविंदा उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। बता दें, गोविंदा और आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह का ‘हीरो नंबर 1’ फेम अभिनेता और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ तनावपूर्ण रिश्ता है।

हालांकि, सिंह के परिवार ने कहा कि उन्होंने गोविंदा को शादी के लिए आमंत्रित किया है और उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। प्रशंसक सालों बाद परिवार में समझौता और गोविंदा और कृष्णा को एक साथ देखने के लिए उत्साहित थे, हालांकि, अब लग रहा है कि ऐसा जल्द ही नहीं होगा।