आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग जांच में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को तलब किया; संजय दत्त ने मांगी दूसरी डेट

0
6

Maharashtra Cyber Cell summons Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग में उनकी कथित संलिप्तता के संबंध में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए निर्धारित, अभिनेत्री से मामले में अपनी भूमिका पर प्रकाश डालने की उम्मीद है।

इसी तरह, इस मामले के संबंध में संजय दत्त का नाम सामने आया है, जिसके बाद अधिकारियों को इस सप्ताह की शुरुआत में पूछताछ के लिए उनकी उपस्थिति का अनुरोध करना पड़ा।

हालाँकि, दत्त के व्यस्त कार्यक्रम के कारण इसे स्थगित करना पड़ा, अभिनेता ने पूछताछ के अनुपालन के लिए एक नई तारीख की मांग की। तमन्ना और संजय दोनों पर महादेव सट्टेबाजी एप्लिकेशन के एक सहायक ऐप को बढ़ावा देने और समर्थन करने का आरोप लगाया गया है।

इससे पहले, गायक बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज और संजय दत्त के प्रबंधकों से साइबर सेल ने पूछताछ की थी। इस जांच की उत्पत्ति सितंबर 2023 में हुई जब ऐप द्वारा उनके बौद्धिक संपदा अधिकारों के उल्लंघन के संबंध में एक नेटवर्क की शिकायतों के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जैसे-जैसे कानूनी कार्यवाही सामने आती है, कथित अपराधियों पर जांच तेज हो जाती है, जिससे अवैध स्ट्रीमिंग गतिविधियों से जुड़ी जटिलताओं पर प्रकाश पड़ता है।