आखिर सलमान ने शहनाज को क्यों बोला- मूव-ऑन शहनाज. मूव ऑन कर जाओ…

किसी का भाई किसी की जान फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं शहनाज

MUMBAI. After all, why did Salman tell Shahnaz – move-on Shahnaz. move on…अभिनेता सलमान खान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इसकी चर्चा के साथ रिस्पॉंस भी बढ़िया मिल रहा है। शहनाज किसी का भाई किसी की जान फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के लॉन्च इवेंट में सलमान ने शहनाज को ऐसी सलाह दे दी कि लोग दंग रह गए। दरअसल, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब शहनाज से पूछा गया कि वो लाइफ में कितना आगे बढ़ पाई हैं? इससे पहले की इस सवाल का जवाब शहनाज दे पातीं कि इससे पहले ही सलमान ने कहा कि मूव-ऑन शहनाज. मूव ऑन कर जाओ, अब हो गया मूव-ऑन। 

सलमान की बात सुन, शहनाज भी सन्न रह गईं और हंस पड़ीं। हालांकि जवाब में शहनाज सिर्फ इतना ही कह पाई- मैं समझी नहीं क्या बोले सलमान सर। इसके बाद सलमान ने जब फिर से कहा- मैं कह रहा हूं आगे बढ़ जाओ. तब शहनाज ने बात को समझते हुए कहा- कर गई. इसी के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया और कहा- ये मेरे लिए प्राउड मोमेंट है कि मैं सलमान सर के पीछे खड़ी हूं। मैंने जब फर्स्ट म्यूजिक वीडियो किया था लाइफ में, जिसके बाद मैंने जब भी ट्राय किया फिल्मों के लिए तो रिजेक्ट हो गई थी। मुझे छोटी बच्ची कह के भगा दिया गया था। आज वो सपना सच हो गया है, मैं बहुत खुश हूं।

बिग बॉस में शहनाज और सिद्धार्थ की हुई थी मुलाकात

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 के दौरान हुई थी। गौरतलब है कि शहनाज गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता कितना पक्का रहा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद भी एक्ट्रेस उन्हें अक्सर याद करती हैं, उनका जिक्र अपनी स्पीच या इंटरव्यू के दौरान कर देती हैं। इससे जाहिर है कि शहनाज अभी तक सिद्धार्थ की यादों में घिरी हुई हैं। वो जिंदगी में इमोशनल लेवल पर आज भी आगे नहीं बढ़ पाई हैं। यह बात सलमान खान से भी छिपी नहीं है।

Back to top button