छत्तीसगढ़ में नई सड़कें बनाने की केंद्रीय मंत्री गडकरी ने दी स्वीकृत

सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी जानकारी, इन इलाकों में बनेगा मार्ग

RAIPUR. Union Minister Gadkari has approved the construction of new roads in Chhattisgarh.  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ के लिए कई सड़कों को स्वीकृत दे दी है। इनमें सूरजपुर और सरगुजा जिलों में राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर अंबिकापुर, रामानुजगंज, गढ़वा रोड के अंबिकापुर बाईपास, संजयनगर से राजपुुरी खुर्द गांव खंडन तक, पेव्ड शोल्डर के साथ टू लेन मार्ग शामिल है। इन सड़कों पर ईपीसी मोड के तहत 143.94 करोड़ रुपए की खर्च आएगी। यह जानकारी खुद नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी।

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर और सरगुजा जिलों में राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर अंबिकापुर रामानुजगंज गढ़वा रोड के अंबिकापुर बाईपास (संजयनगर से राजपुरी खुर्द गांव खंड तक) के पेव्ड शोल्डर के साथ 2-लेन मार्ग निर्माण को ईपीसी मोड के तहत 143.94 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति दी गई है।

पिछले साल भी 33 सड़कों का किया था लोकार्पण

बता दें कि पिछले साल केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 9240 करोड़ रूपए लागत की 33 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था। उन्होंने रायपुर के पंडित जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में आयोजित में हिस्सा लिया था। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल के साथ विपक्ष के नेताओं की मौजूदगी में करोड़ो रुपए की सौगात दी थी।

Back to top button