आदिपुरुष के बचाव में आए मनोज मुंतशिर

मनोज बोले- 1 फीसदी भी रामायण से अलग नहीं है हमारी फिल्म

MUMBAI. Manoj Muntashir came to the rescue of Adi Purush. आदिपुरुष इस समय सुर्खियों में है। इस फिल्म की फजीहत के बाद डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर बचाव में उतर आए हैं। अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ। इस 1.46 सेकेंड के वीडियो ने देश में भूचाल ला दिया।

ट्रेन में महिलाओं के लिए डायल 139, तुरंत पहुंचेगी आरपीएफ

हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई। किसी को फिल्म के वीएफएस से शिकायत थी तो किसी को लंकेश बने रावण का लुक क्रूर शासक खिलजी जैसा लग रहा था। सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने फिल्म का बायकॉट ट्रेंड करा दिया।

भारत में नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 बाइक लॉन्च

एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने कहा कि फिल्म में भगवान राम की कहानी को बदलने की कोई कोशिश नहीं हुई है। उन्होंने साफ शब्दों मे कहा कि आप यकीन करिए कि हमारी फिल्म वास्तविक रामायण से 1 फीसदी भी अलग नहीं है।

दुख में भी सुख ढूंढेः जया किशोरी

जब हम रामायण के बारे में बात करते हैं तो हमारे दिमाग में क्या आता है और आपने टीजर में क्या देखा है? यहीं न कि रामायण एक महाकाव्य है, जिसमें रावण ने मां सीता का अपहरण कर लिया था और भगवान राम वानर सेना की मदद से उन्हें बचाने के लिए लंका पर आक्रमण कर रावण का वध किया।

खिलजी और रावण एक जैसे

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मनोज बोले- संक्षेप में, यह रामायण पांच साल के बच्चे को भी बताई जाती है। यही वह कहानी है जिसे हम जी रहे हैं और फिर से अपनी फिल्म में बता रहे हैं। इससे पहले भी एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रावण बुराई का प्रतिक है, क्या हुआ कि वो खिलजी जैसा दिखता है, खिलजी भी तो बुरा ही था। मेरे लिए रावण और खिलजी दोनों एक जैसे हैं।

Back to top button