भारत में नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 बाइक लॉन्च

इस नई बाइक की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे

NEW DELHI. New Ducati Multistrada V4 Bike Launched in India. नई Ducati Multistrada V4S (डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4एस) व्हाइट कलर आइसबर्ग में मल्टी-स्पोक व्हील्स के साथ अब 26.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम इंडिया) की कीमत पर पूरे भारत में सभी डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध है। आइसबर्ग लाइवरी के साथ, डुकाटी इस एडवेंचर टूरर को दो और कलर स्कीम – डुकाटी रेड और एविएटर ग्रे में पेश कर रही है।

छत्तीसगढ़ में गाय-बैलों के लिए मोबाइल चिकित्सा यूनिट शुरू होगी

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा अब तक डुकाटी की सबसे पसंदीदा बाइक्स में से है। ओवरऑल मल्टी पैकेज में यह एक शानदार ऑलराउंडर है और इसकी लगभग 10,000 यूनिट्स दुनिया भर में डिलीवर की गई हैं।

मल्टीस्ट्राडा V4 हर तरह की रोड कंडीशन के लिए है और इसकी वजह से इसका ग्रांटुरिस्मो इंजन जो पावर डिलीवरी और डायनैमिक्स को स्मूथ बनाता है। जो हर तरह की सड़कों और ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के साथ एक स्पोर्टी और रोमांचकारी राइडिंग एक्सपीरियंस देती है।

ये हैं सेफ्टी फीचर्स

यह एडवेंचर मोटरसाइकिल एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल (एसीसी) और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन (बीएसडी) सिस्टम से लैस है जो राइडर की सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करती है। इस मोटरसाइकिल के आकर्षण का केंद्र इसकी नई आइसबर्ग व्हाइट लाईवरी है। इसका एक चमकदार सफेद रंग बाइक की रीडिफाइंड लाइन्स को और आकर्षक बनाता है।

ये खास इलेक्ट्रॉनिक पैकेज

इलेक्ट्रॉनिक पैकेज के हिस्से के रूप में, मल्टीस्ट्राडा V4S को एक नया सेमी-ऑटोमैटिक सस्पेंशन फंक्शन मिलता है, जिसका नाम मिनिमम प्रीलोड है। इस फीचर का इस्तेमाल कर राइडर्स अपनी पसंद के हिसाब से मोटरसाइकिल की ऊंचाई कम कर सकते हैं। यह फीचर बाइक को शहर में चलाने के दौरान या स्लो स्पीड पर चलाते समय, खासतौर पर जब कोई बाइक में पीछे बैठा हो, अपने पैरों को जमीन पर रखना आसान और सुरक्षित बनाता है।

फीचर्स हुए अपडेट

इसके अलावा, डुकाटी कनेक्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम और ह्यूमन-मशीन इंटरफेस को भी अपडेट किया गया है। ये दोनों फीचर नई Multistrada V4S में स्टैंडर्ड तौर पर पेश किए गए हैं। इसके अलावा, मौजूदा ग्राहक जिनके पास Multistrada V4S है, उन्हें ये फीचर्स मुफ्त में अपग्रेड के रूप में मिल सकती हैं।

Back to top button