शराब घोटालाः अब सीएम केजरीवाल से होगी पूछताछ, समन भेजकर 16 अप्रैल को बुलाया

सोशल मीडिया पर लिखा कि अत्याचार का अंत जरूर होगा: सांसद संजय सिंह

NEW DELHI. Liquor scam: Now CM Kejriwal will be questioned, summoned on April 16. शराब घोटाले की आंच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। इस मामले में सीबीआई समन भेजकर 16 अप्रैल को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए बुलाया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से बताया गया है कि सीबीआई की पूछताछ में अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे वहीं, आप का आरोप है कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद दबाव बनाना चाहती है।

सीमा पर चीन को करारा जवाब, अमित शाह बोले-हमारी जमीन पर कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता

नोटिस भेजे जाने पर आप सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अत्याचार का अंत जरूर होगा। उन्होंने इस मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल से पहले ही कह दिया था कि जेल जाने का अगला नंबर आपका है। ये लोग (बीजेपी) मोदी जी का भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कुछ भी करेंगे और आज सीबीआई का समन आ गया।

केंद्र पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि आपने देश का पैसा अपने दोस्त (अडानी) के बिजनेस को बढ़ाने के लिए लगाया है। केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई। लेकिन इस साजिश के खिलाफ केजरीवाल की लड़ाई रुकेगी नहीं।

26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी जेल में बंद हैं। सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया से जेल में प्रवर्तन निदेशालय (ई़डी) ने भी पूछताछ की थी। ईडी ने पूछताछ के बाद जेल से ही मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था।

ईडी ने मनीष सिसोदिया को रिमांड पर लेकर भी पूछताछ की थी। मनीष सिसोदिया ने इसी मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर कर जमानत मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने इसे मंजूर नहीं किया।

Back to top button