Breaking: कोरबा में सड़क हादसा, 7 मौतें

खड़े ट्रेलर से जा टकराई बस, 12 से ज्यादा घायल

कोरबा। Breaking: Road accident in Korba, 7 killed. जिले से आज सुबह सड़क हादसे की खबर मिली। बताया गया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे के दौरान लोग गहरी नींद में थे। जानकारी के मुताबिक रॉयल्स ट्रांसपोर्ट की लग्जरी बस सीजी 04 एमएम 3195 स्लीपर कोच देर रात रायपुर से रेणुकूट के लिए निकली थी।

बताया जा रहा है कि तड़के करीब 4 बजे बस कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर पहुंची थी कि मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अधिक घायल हैं। मृतकों में तीन पुरुष, 2 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। घटना में 12 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ में गाय-बैलों के लिए मोबाइल चिकित्सा यूनिट शुरू होगी

राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बांगों थाने को सूचना दी, जिसके बाद बांगों पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कोरबा जिला अस्पताल पहुंचाया। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है। टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। हालांकि हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सभी घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

एनएमडीसी बचेली के खिलाफ आदिवासी युवाओं ने खोला मोर्चा

हादसे की जानकारी देते हुए एसपी संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में कुल 3 लोग घायल हैं। इसमें से एक सामान्य रूप से और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है। समान रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

Back to top button