14 सितंबर को लॉन्च होगा iQOO Z6 Lite 5G, कम कीमत में मिलेगा

इसमें 120Hz की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले, फोन को स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस किया जाएगा

नई दिल्ली। मोबाइल की दुनिया में रोज नए स्मार्टफोन बाजार में आ रहे हैं। इस बीच, स्मार्टफोन ब्रांड iQOO ने अपने Z6 सीरीज में एक और फोन शामिल करने की तैयारी कर ली है। कंपनी इस सीरीज के तहत नए फोन iQOO Z6 Lite 5G को लॉन्च करने वाली है। इस फोन को भारत में 14 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी Z6 सीरीज के तहत अभी तक iQOO Z6 और iQOO Z6 Pro 5G फोन को पेश कर चुकी है। कंपनी ने iQOO Z6 Lite 5G को अमेजन इंडिया पर भी लिस्ट कर दिया है।

रेडमी का यह फोन 6 सितंबर को लॉन्च होगा, कीमत 7000 रुपए से भी कम

iQOO ने लॉन्चिंग से पहले ही फोन की स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी अमेजन पर रिवील कर दी है।  iQOO Z6 Lite 5G में 120Hz की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलने वाली है। साथ ही फोन को स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस किया जाएगा। हालांकि कंपनी इसके प्रोसेसर की जानकारी 7 सितंबर को जारी करने वाली है।

फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.58 इंच की डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया जा सकता है।

डुअल रियर कैमरा का सेटअप भी मिलेगा

इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी लेंस के साथ आएगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। हालांकि, फोन के कैमरे का खुलासा कंपनी 8 सितंबर को करने वाली है। फोन की अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 5g, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, 3.5mm हेडफोन जैक के साथ USB टाइप-सी पोक्ट का सपोर्ट मिल सकता है।

Back to top button