जब कप्तानी छोड़ी तब सिर्फ एक व्यक्ति का मैसेज आया…जानिए कोहली ने ऐसा क्यों कहा

एशिया कप में भारत को पहली हार मिली, ट्राफी जीतने की उम्मीद बाकी

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे है। एशिया कप में पाकिस्तान से टीम इंडिया हार गई। टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद से ही विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म चल रहे है। हालांकि एशिया कप के शुरुआती दो मैच में विराट ने फॉर्म में लौटने की पूरी कोशिश की। कोहली को लगातार सोशल मीडिया में क्रिटिसाइज किया जा रहा था, जिसके बाग उनके सपोर्ट में सौरव गांगुली से लेकर रोहित शर्मा सामने आए और कोहली के जल्द लौटने की बात कही।

कल पाकिस्तान मैच के दौरान विराट कोहली ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। विराट ने कहा कि जब मैंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी, तब सिर्फ एक व्यक्ति का मैसेज आया, वह महेंद्र सिंह धोनी थे। कई लोगों के पास मेरे नंबर हैं। टीवी पर भी कई लोग सुझाव देते है। पर जिनके पास मेरे नंबर हैं, उनमें किसी का मैसेज नहीं आया। जब किसी के साथ कोई कनेक्शन होता है और वह सच्चा होता है, तो वह इस तरह से दिखता है।

Breaking: रायपुर में फिर रोड सेफ्टी क्रिकेट को रोमांच, सचिन-लारा लगाएंगे चौके-छक्के

आलोचकों को ये कहा

विराट कोहली यहीं नहीं रुके और अपने आलोचकों को कहा कि अगर मुझे किसी को कुछ बोलना है, तो मैं उसे व्यक्तिगत बोलूंगा, यदि मदद भी करनी है तब भी। यदि आप दुनिया के सामने सुझाव देते हैं, तो वह मेरे किस काम का।

Back to top button