दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर जल्द ही आने वाली है खुशखबरी

0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दीपिका और रणवीर के घर में जल्द ही खुशखबरी आने वाली है. जी हां, आपने ठीक सुना दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. दीपिका और रणवीर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को अपने आने वाले बच्चे को लेकर जानकारी शेयर की है. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

दीपिका-रणवीर के घर आने वाली है खुशखबरी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर अपने आने वाले बच्चे को लेकर जानकारी दी है. कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. इस पोस्ट के जरिए दीपिका और रणवीर ने बताया है कि 7 महीने बाद यानी सितंबर, 2024 को उनके घर बच्चे का जन्म होने वाला है. इसके साथ ही दीपिका ने फोल्डिंग हैंड और इविल आई इमोजी बनाया है.

सेलेब्स ने दी बधाई

दीपिका और रणवीर के पैरेंट्स बनने की खबर से न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इस पोस्ट पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, मेधा शंकर, अंगद बेदी, मियांग चेंग, कुब्रा सैत, मसाबा गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने कपल को आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी बधाई दी है.

2018 में हुई थी कपल की शादी

आपको बता दें कि 38 साल में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. हालांकि, दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ चुकी हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आज दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं जैसे Kalki 2898 AD, ‘सिंघम अगेन’ शामिल है.