रायपुर में बॉक्सिंग का रोमांच, पहली बार द जंगल रंबल में विजेंदर से भिडेंगे एलियासु सुले

इंडोर स्टेडियम में आज शाम होगा रोमांचक मुकाबला

रायपुर। Boxing in Raipur…रायपुर में बॉक्सिंग। प्रदेश की राजधानी रायपुर में पहली बार द जंगल रंबल बॉक्सिंग फाइट का रोमांच दिखेगा। रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आज भारत के ओलंपिक मेडलिस्ट बॉक्सर विजेंदर सिंह और घाना के बॉक्सर एलियासु सुले के बीच रोमांचक मुकाबला होगा। बता दें कि भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह रायपुर में द जंगल रंबल बॉक्सिंग इवेंट कर रहे हैं।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि कल रायपुर के एक निजी होटल में द जंगल रंबल बॉक्सिंग फाइट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस लिया गया, जिसमें मुक्केबाज विजेंदर सिंह और एलियासु सुले आमने-सामने आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। साथ ही आज के मुकाबले को लेकर जानकारी दी। वहीं इस फाइट में देश के अन्य बॉक्सर भी हिस्सा लेंगे।

सीएमओ ने किया ट्वीट

प्रदेश के खिलाड़ियों को एंट्री फ्री

इस कार्यक्रम के जुड़े चिन्मय तिवारी ने मीडिया से चर्चा के दौरान एक अहम घोषणा की। तिवारी ने कहा कि प्रदेश के ऐसे प्लेयर्स जो बाक्सिंग से जुड़े हैं, उन्हें मैच इवेंट में एंट्री फ्री दी जाएगी। विजेंदर ने भी इच्छा जताते हुए कहा कि प्रदेश के युवा खिलाड़ी आएं और बाक्सिंग देखें। विजेंदर ने आगे ये भी कहा कि जरूरी नहीं कि वो बाक्सिंग करें। वो जिस भी खेल में बेहतर करना चाहते हैं, जरूर करें। उन्हें प्रेरित करना ही हमारा मकसद है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को रजत…देखिए जश्न की वीडियो

घाना के सुले 8 मुकाबले में विजेता है

बता दें, इलियासु सुले अपने पिछले आठ मुक़ाबले नाकआउट से जीते हैं, कल होने वाले जंगल-रम्बल में विजेंदर सिंह को नाक आउट कर इलियासु अपना नाम नाबाद रिकॉर्ड बुक में दर्ज करना चाहते हैं। हालांकि, कल का मुकाबला काफी जबरदस्त होने वाला है।

Back to top button