Breaking…छत्तीसगढ़ में आयकर छापा, स्टील और पॉवर प्लांट कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी

संचालकों के घर में दबिश देकर दस्तावेजों की भी पड़ताल

रायपुर। Income Tax Raid In Chhattisgarh…छत्तीसगढ़ में आयकर छापा। प्रदेश में आयकर छापे की बड़ी खबर मिली है। जानकारी के अनुसार आज सुबह सेंट्रल आयकर विभाग की टीम ने स्टील और पॉवर प्लांट कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। विभाग की अलग-अलग टीमों ने निर्माण टीएमटी, ग्रैविटी स्पंज एंड पॉवर, घाकुन स्टील और मारुति फेरो के ऑफिस, प्लांट के अलावा संचालकों के घर पर भी छापा मारकर दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही है।

आखिर ऐसा क्या हो गया कि लोगों ने विधायक को कीचड़ से नहला दिया…जानिए पूरा मामला

इसके साथ ही इस जांच के बाद अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की जा सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेविटी फेरस और धनकुण्ड स्टील के मालिक धीरज सुराना, भवानी मोल्डर्स के सुनील अग्रवाल और निर्माण टीएमटी के मालिक राजेश तोला के रायपुर, कोरबा, रायगढ़ समेत खरोरा में दबिश दी गई है। साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक आईटी की यह कार्यवाही तीन चार दिन चलेगी।

फिल्मों का महामुकाबला…अगस्त में रिलीज होेने वाली ये 11 फिल्में एक से बढ़कर एक, पर्दे पर छह भाषाओं में दिखेंगी

मोवा स्थित लक्सोरा, फरिश्ता काम्प्लेक्स और वोल्फोर्ट सिटी में आईटी की टीम ने सुबह तड़के 6 बजे दबिश देने के साथ सभी कारोबारियों के मोबाइल जब्त कर लिए। इसके साथ दूसरे किसी भी शख्स को अंदर आने से मना कर दस्तावेजों को खंगालना शुरू कर दिया। हालांकि अभी तक किसी प्रकार की अधिकृत सूचना आयकर विभाग की ओर से नहीं आई है।

Back to top button