भारत की जीत में दिखा सूर्यकुमार का नया अंदाज…इन दिग्गज खिलाड़ियों को

भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया, सीरीज में बढ़त बनाई

नई दिल्ली। New Look of Suryakumar…सूर्यकुमार का नया अंदाज। टी-20 मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हरा दिया है। यह इस लिए भी खास था, क्योंकि इसमें सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी का नया अंदाज दिखाया। सूर्यकुमार ने इस मैच में 76 रन बनाए और भारत को जीत दिलाई। इस मैच के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सूर्यकुमार अपने फैन्स को ऑटोग्राफ दे रहे हैं।

इस मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव ने दिखाया कि वो भी एबी डिविलियर्स की तरह मैदान के चारो तरफ शॉट खेल सकते हैं। इस दौरान उन्होंने एक शानदार अपर कट भी खेला, जिसने सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी।

Breaking: छत्तीसगढ़ के पांच वेटलिफ्टर्स 36वें नेशनल गेम्स में दिखेंगे…ऐसा पहली बार होगा

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिखा दिया को मौजूदा समय के एबी डिविलियर्स हैं और उनके अंदर भी मैदान के चारो तरफ शॉट खेलने की क्षमता है। अपनी 76 रन की पारी में उन्होंने आठ चौके और तार छक्के लगाए।

भारत ने 2-1 से बनाई बढ़त

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है। टीम इंडिया ने यह मैच सात विकेट से जीता और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में भारत ने सात विकेट रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए काइल मायर्स ने 73 रन की पारी खेली।

रोहित फिर चोटिल, पांच गेंद खेलकर लौटे

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में पांच गेंदों में 11 रन बनाने के बाद पवेलियन लौट गए। उनकी पीठ में चोट लगी है और अब तक अगले टी20 में उनका खेलना तय नहीं है। टी20 विश्व कप के लिहाज से रोहित का पूरी तरह फिट रहना अहम है और भारतीय टीम चाहेगी कि वो जल्द ही पूरी तरह फिट होकर मैच खेलें।

Back to top button