पीएससी विवाद पर सीएम भूपेश का पलटवार, देखें लाइव

0
2

RAIPUR (CM Bhupesh Baghel). पीएस​सी विवाद पर मची सियासत घमासन के बाद सीएम भूपेश बघेल जमकर पलटवार किया। दरअसल, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पीएससी भर्ती में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

पूर्व सीएम रमन सिंह के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि रमन केवल आरोप न लगाएं, किसी मंत्री के रिश्तेदार को नौकरी नहीं दी गई है। वे शिकायत दर्ज कराएं जांच कराई जाएगी। मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग लगातार पीएससी की बात कर रहे हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सरकार में बैठे लोग और अधिकारियों के रिश्तेदारों की नौकरी लगाई गई है।

उन्होंने कहा कि मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि किसी भी मंत्री और विधायक के रिश्तेदार नहीं हैं। राज्य सरकार की इसमें कोई भूमिका नहीं है। अधिकारियों की बात है तो उसका जवाब वे कोर्ट में दे रहे हैं।

पहले क्यों नहीं की कार्रवाई

बातचीत के दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि बीजेपी के शासन काल में पीएससी की परीक्षा विवादित रही है। हाई कोर्ट में उसके खिलाफ फैसले आए, लेकिन उसमें रमन सिंह ने कार्रवाई नहीं की, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल की। इसका मतलब साफ है कि गड़बड़ी थी, गड़बड़ी थी तो उस आधार पर कार्रवाई करनी चाहिए थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here