Breaking: मंत्री उमेश पटेल की कार को फॉलो गाड़ी ने ही मार दी टक्कर, पैर-सिर में चोटें भी

रायपुर से रायगढ़ जा रहे थे उच्च शिक्षा मंत्री, छत्तीसगढ़ भवन में विश्राम

BILASPUR. Breaking: Minister Umesh Patel’s car was hit by a follow vehicle, leg and head injuries too. प्रदेश के उच्च मंत्री उमेश पटेल सड़क हादसे के शिकार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार रायपुर से नंदेली (रायगढ़) जा रहे थे। इसी दौरान मंगलवार की देर रात बिल्हा के भोजपुरी टोल प्लाजा के पहले ही काफिले की फॉलो गाड़ी ने तेज रफ्तार से मंत्री की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी।

छत्तीसगढ़ में स्कॉलरशिप के लिए अब छात्र बैंक खाते से 20 अप्रैल तक कर सकते हैं आधार लिंक

इस सड़क हादसे में उमेश पटेल की वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और वहीं मंत्री भी जख्मी हो गए। इस घटना मंत्री उमेश पटेल बाल-बाल बच गए। मंत्री के सिर और पैर में गंभीर चोट आई हैं।

बताया गया कि घटना के बाद उमेश पटेल को तत्काल रिंग रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्सरे के बाद पैर में गंभीर चोट की बात कही जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद छत्तीसगढ़ भवन में उमेश पटेल आराम कर रहे हैं।

एक्सीडेंट हुआ तब खा रहे थे खाना

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त फॉलो गाड़ी ने मंत्री की गा़डी को टक्कर मारी, उस वक्त आगे-आगे चल रहे मंत्री गाड़ी में ही खाना खा रहे थे। तभी तेज रफ्तार फॉलो गाड़ी ने पीछे से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

घटना के बाद तत्काल उन्हें रिंग रोड स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। मंत्री पटेल छत्तीसगढ़ भवन में ही रात्रि विश्राम किए और आज फिर रायगढ़ रवाना होंगे।

Back to top button