Breaking: गुरुचरण सिंह होरा का इस्तीफा

छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद छोड़ा, ऑडियो वायरल होने के बाद बढ़ा विवाद

रायपुर।Breaking: Gurcharan Singh Hora’s resignation. गुरुचरण सिंह होरा ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि उनका यह इस्तीफा कथित ऑडियो वायरल होने एक बाद हुए विवादों के बाद आया है। इस ऑडियो में कुछ सीएम के संबंध में आपत्तिजनक बातें की गई थी। हालांकि होरा ने इन बातों का खंडन किया था।

Breaking: आज से हसदेव अरण्य में पेड़ों की कटाई शुरू…देखें वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल कथित ऑडियो को लेकर होरा ने मीडिया से बात की थी। उन्होंने कथित ऑडियो में खुद की आवाज होने की बात को सिरे से नकार किया था। उन्होंने इसकी जांच पुलिस से कराने की बात की थी। होरा के मुताबिक ऑडियो में टेंपरिंग कर उसे प्रसारित किया गया है। उन्होंने कहा था कि जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की गई है। इस ऑडियो में कई नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आए थे।

इस मामले के बाद से ही यह बातें सामने आने लगी थी कि होरा अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके बाद आज यह खबर आई कि होरा ने इस्तीफा दे दिया है। बहरहाल यह अभी प्रारंभिक जानकारी है और भी कुछ नई बातें सामने आना शेष है। इस बीच, गुरुचरण सिंह होरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई भी दी। उनका कहना था, इस टेप में उनकी आवाज नहीं है। इसे टेंपरिंग कर तैयार किया गया है। यह साजिश है। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

 

Back to top button