गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

कैमरे में भी कैद हुई पूरी वारदात, तीन हमलावर भी पकड़े गए

PRAYAGRAJ. माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है। इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है। दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है।

इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस दौरान हैरान करने वाली बात यह रही कि सभी हमलावरों ने मौके से भागने का प्रयास नहीं किया, बल्कि जय श्रीराम के नारे लगाते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिसबल भी मौके पर पहुंचा है। पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर दी है।

माफिया को पीछे से मारी गई गोली

जानकारी के मुताबिक माफिया अतीक और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए ले गई। उसी वक्त अचानक से दो-तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई के ऊपर गोलियां दाग दी। इस गोलीकांड में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो गई। बता दें कि माफिया को पीछे से गोली मारी गई है। करीब दस राउंड फायरिंग हुई। इस बीच सिपाही भी घायल हो गया।

Back to top button