तस्वीरों में देखिए बेरोजगारी के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, सोशल मीडिया पर भी दिखा आक्रोश

0
1

रायपुर। प्रदेश में बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ आज भाजपा हल्ला बोल करते हुए सड़क पर उतरी। कांग्रेस सरकार के खिलाफ ऐसा आक्रोश था कि चारो तरफ नारे लगते रहे। भाजयुमो कार्यकर्ता पुलिस के तमाम कड़ी सुरक्षा को ध्‍वस्‍त बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सर्किट हाउस तक पहुंचने में सफल हो गए हैं।

प्रदेश के अलग-अलग जिलों से हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता रास्ते के बैरिकेड्स तोड़, पुलिस वालों से जूझते हुए मुख्यमंत्री निवास के करीब पहुंच गए हैं। कार्यकर्ताओं ने ओसीएम चौक और कालीबाड़ी चौक सहित कई पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ दिया है।

छत्तीगसढ़ में सीआरपीएफ करेगी बड़ी भर्ती, 400 पदों के लिए इन जिलों के युवा कर सकते हैं आवेदन

इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच कई जगह झड़प हुई। अकलतरा से विधायक सौरभ सिंह मुख्यमंत्री निवास के सामने पहुंच गए थे। उनके साथ अनुराग सिंहदेव भी थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस प्रदर्शन से पहले नगर निगम के पास हुई सभा में मंच से भाजयुमो अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि दिसंबर तक सभी सरकारी वेकैंसी को भरा जाए। साथ ही अनियमित कर्मचारियों को नियमित करें।

इसके लिए भूपेश सरकार को 3 माह का अल्टीमेटम देते हैं। इसके बाद फिर से आंदोलन होगा। मंच पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या सहित अन्य नेता पहुंच गए हैं।

सांसद तेजस्वी सूर्या के साथ ही मंच पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या सहित अन्य नेता मौजूद रहे। सांसद तेजस्वी के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए गए। विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नारेबाजी की।

लगे नारे-रोजगार तो देना होगा

इस दौरान रायपुर के नेता काले गुब्बारे हाथ लेकर सड़क पर चलते नजर आए। नेताओं ने नारा लगाया रोजगार तो देना होगा, देना होगा। कुछ देर बाद वहां सभा होगी और फिर मुख्यमंत्री निवास की ओर कार्यकर्ता कूच किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here