हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल…पीएम मोदी की तारीफ में कहा-मैं सिपाही बनकर काम करूंगा

0
1

अहमदाबाद। कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने गांधीनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ले ली है। वहीं शामिल होने से पहले हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं।

भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा। हार्दिक पटेल ने कहा कि आज तक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी।

कांग्रेस को बड़ा झटका…कपिल सिब्बल ने सपा का हाथ थामा, राज्यसभा के लिए नामांकन भरा

कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं। स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे, जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, जिला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे।

18 मई को कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। चुनाव से पहले उनका यह कदम कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका है। कांग्रेस छोड़ने से पहले हार्दिक ने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था। इस पत्र में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीति को लेकर जमकर हमलो बोला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here