छत्तीसगढ़ में 15 दिन बाद फिर आएंगी पुरंदेश्वरी, भाजपा पदाधिकारियों के साथ वन-टू-वन करेंगी बातचीत

रायपुर में दो दिन तक चलने वाली इस बैठक में मिशन 2023 पर भी होगी चर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी में हौसला देने एक बार फिर भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी आज रायपुर पहुंच रही हैं। यही वजह है कि प्रभारी बनने के बाद से वे लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रही हैं। मई के पहले सप्ताह में पुरंदेश्वरी ने सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों और पांचों संभागों के पदाधिकारियों की बैठक लेकर पार्टी की गतिविधियां तेज करने तथा केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिए थे।

कांग्रेस को बड़ा झटका…कपिल सिब्बल ने सपा का हाथ थामा, राज्यसभा के लिए नामांकन भरा

बताया गया है कि 26 और 27 मई को होने वाली बैठक में पुरंदेश्वरी पिछली बैठक में दी गई नसीहतों का वन-टू-वन रिव्यू करेंगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि जयपुर में हुई बैठक के बाद पुरंदेश्वरी के दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। खबर है कि पुरंदेश्वरी इस दौरान प्रदेश के नेताओं को जयपुर में हुए निर्णयों की जानकारी देने के साथ ही पार्टी द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों के बारे में भी बताएंगी।

कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के लिये पूर्व सैनिकों के विशेष बल का गठन किया जाए: स्वामी

30 मई को प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी अपना आठ साल का कार्यकाल पूरा करने जा रहे हैं। इसकी तैयारियों को लेकर भी बैठक में रणनीति तैयार की जाएगी। मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार तथा आठ साल के जश्न को लेकर भी चर्चा होगी।

आज प्रदेश पदाधिकारियों तो कल कार्यसमिति की बैठक

भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। जबकि शुक्रवार 27 मई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। बैठक में पुरंदेश्वरी के अलावा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय आदि मौजूद रहेंगे।

Back to top button