राहुल गांधी के साथ पूरी भारत जोड़ो यात्रा करने वाले नेता BJP में शामिल

0
1

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को झटके लगाना जारी हैं. खबर है कि अब कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर सुश्रुत गौड़ा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. खास बात है कि गौड़ा ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया था. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बुधवार को गौड़ा ने भाजपा का दामन थामा. खास बात है कि उन्हें हाल ही में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी का महासचिव बनाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे लेकर कर्नाटक कांग्रेस के प्रवक्ता एचए वेंकटेश का कहना है कि गौड़ा के जाने से मैसूर में कांग्रेस को खास असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि वह पार्टी में सक्रिय नहीं थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, गौड़ा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के विजन से प्रेरित थे. उन्होंने कहा, ‘मेरा लक्ष्य लोगों की सेवा करना है और मुझे लगता है कि मेरा सपना पूरा करने के लिए भाजपा सबसे अच्छी पार्टी है.’ गौड़ा की एंट्री से भाजपा को एक और वोक्कलिगा नेता मिल गया है.

उन्होंने कहा, ‘भाजपा में सही लोग हैं, वो सही जगह है और उन लोगों को मौका देने के लिए जानी जाती है जो समाज के लिए प्रतिबद्ध हैं.’ उन्होंने दावा किया, ‘कांग्रेस गंदी तरकीबों से जाति के आधार पर समाज को बांट रही है.’ भाजपा के चुनाव प्रभारी राधा मोहन दास ने गौड़ा को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम सीएन अश्वथ नारायण भी मौजूद रहे.