Deepika Padukone: रोहित शेट्टी ने साझा किया था लेडी सिंघम का लुक

0
19

Deepika Padukone: हाल ही में फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के निर्देशक रोहित शेट्टी ने लेडी सिंघम का लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था। दीपिका को लेडी सिंघम के अवतार में देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर और दीपिका के किरदार को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। इस पोस्टर में दीपिका अभिनेता अजय देवगन का ‘सिंघम’ का सिग्नेचर पोज करती नजर आईं। उनके इसी लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इस लुक से खुश होकर फैंस उन्हें लगातार फूलों का गुलदस्ता भेज रहे हैं। आज दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें लाल, गुलाबी और सफेद फूलों के बीच एक प्यारा नोट नजर आ रहा है। इस खूबसूरत नोट पर लिखी हैंडराइटिंग सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस खूबसूरत नोट पर लिखा है ‘हमारी हीरो, लेडी सिंघम के लिए’

इस खूबसूरत नोट को देखने के बाद दीपिका के फैंस लगातार उन्हें कमेंट्स कर रहे हैं। कोई फैन दीपिका को उनके इस नोट के लिए कमेंट कर रहा है तो कोई उन्हें उनके आने वाले बच्चे के लिए बधाई दे रहा है। एक फैन ने लिखा, ”मुझे लगा कि दीपिका को लड़की हुई है।”, एक और फैन ने लिखा, ”यही है लेडी सिंघम”, एक फैन ने लिखा, ”2024 की सबसे ज्यादा कमाई कने वाली फिल्म होगी सिंघम अगेन।”

रोहित शेट्टी ने साझा किया था लेडी सिंघम का लुक
कुछ दिनों पहले निर्देशक रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया था। रोहित ने अपनी आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका का लेडी सिंघम लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था। रोहित ने दीपिका की एक जबरदस्त फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ”मेरी हीरो…. रील मैं भी और रीयल लाइफ में भी… लेडी सिंघम।”

‘सिंघन अगेन’ कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।