Entertainment News: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को गोवा में

0
2

Rakul Preet Singh-Jackie Bhagnani’s wedding: कथित तौर पर अफवाह जोड़ी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 21 फरवरी को गोवा में रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित लवबर्ड्स ने अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है।

बी-टाउन में एक और बड़ी शादी होने वाली है और इसमें ए-लिस्ट सितारों के जुटने की उम्मीद है! हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की शादी की। यह जोड़ी 21 फरवरी को गोवा के एक लक्जरी होटल में शादी के बंधन में बंध रही है और रिपोर्टों से पता चलता है कि रकुल और जैकी के इस बड़े दिन का हिस्सा बनने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां वहां पहुंचेंगी। ‘

अभिनेता अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, जो कथित तौर पर कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, को भी शादी में आमंत्रित किया गया है। यह जोड़ी रकुल और जैकी की गोवा शादी में शामिल होने के लिए तैयार है।
द्वारा सिफारिश

एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “कई प्रमुख ए-लिस्ट अभिनेता जोड़े की शादी का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उनमें से आदित्य और अनन्या भी हैं जिन्हें आमंत्रित किया गया है और उन्होंने अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है। दोनों के 20 फरवरी को उड़ान भरने की उम्मीद है।” ।”
जो लोग नहीं जानते उनके लिए यह अफवाह है कि इस जोड़े का जैकी के साथ अच्छा रिश्ता है। उन्हें अक्सर प्रोड्यूसर की पार्टियों में देखा जाता है। पिछले साल, जब भगनानी ने मुंबई में अपने आवास पर नाइजीरियाई गायक सीके के लिए एक पार्टी की मेजबानी की, तो अनन्या और आदित्य ने इसमें भाग लिया।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी के बारे में सब कुछ
रकुल और जैकी, जो 3 तीन साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, आईटीसी ग्रैंड गोवा में शादी कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 फरवरी से शुरू होगा और 21 फरवरी को सात फेरों के साथ समाप्त होगा।

दोनों इको-फ्रेंडली शादी कर रहे हैं। वे कथित तौर पर तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान कार्बन पदचिह्न का आकलन करेंगे और अपना योगदान देने के लिए पेड़ लगाएंगे।

पहले वे विदेश में शादी करने वाले थे, हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘भारत में शादी’ की पहल के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने अंतिम समय में शादी की जगह बदल दी।