आज का राशिफल: (मंगलवार, 09 जनवरी 2024), कैसा रहेगा आज का दिन

0
5

मेष राशि
आज के दिन कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग करें. आध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ाने का प्रयास करें. आज के दिन आग से जुड़ी दुर्घटना के आसार हैं, इसलिए सावधानी बरतें.

वृषभ राशि
साथ ही कार्यक्षेत्र में कुछ सफलताएं प्राप्त हो सकती हैं. व्यापार में सफलता के योग हैं. लेकिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोच-विचार जरूर करें. आज के दिन खान-पान पर विशेष ध्यान रखें.

मिथुन राशि
रचनात्मक कार्यों से जुड़े हुए जातकों को लाभ मिल सकता है. आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और परिवार के साथ समय बिताएं, इससे मन प्रसन्न रहेगा और संबंध मजबूत होंगे.

कर्क राशि
शेयर बाजार में लाभ के संकेत मिल रहे हैं. लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी भी मिल सकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों को आज के दिन सफलता पाने के लिए परिश्रम करने की आवश्यकता है. व्यापार में सावधानी बरतने की जरूरत है. निवेश में नुकसान की संभावना अधिक है. परिवार की निजी बातों को किसी अन्य व्यक्ति से साझा न करें, इससे वह आपका नुकसान कर सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि आज के दिन कोई भी कार्य करने से पहले सोच-विचार जरूर करें और किसी की सलाह से समस्याओं को हल करने का प्रयास करें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और माता की सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि
आज के दिन कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ सकता है. लेकिन इसी बीच अपने परिवार के लिए समय जरूर निकालें. साथ ही खान-पान पर विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
आर्थिक क्षेत्र में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. साथ ही कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इसलिए आज के दिन क्रोध पर काबू रखें और मन में नकारात्मक विचार न आने दें

धनु राशि
छात्रों को सलाह दी जाती है कि वह अपनी परीक्षा के लिए एकाग्रता से तैयारी शुरू करें. आज के दिन क्रोध पर संयम रखें और वाद-विवाद से दूर रहें.

मकर राशि
शेयर बाजार में निवेश करने से पहले सोच-विचार जरूर करें और किसी जानकार की सलाह अवश्य लें. आज के दिन बच्चे और माता-पिता का विशेष ध्यान रखें.

कुंभ राशि
वाद-विवाद से दूर रहने का प्रयास करें. साथ ही स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और बेफिजूल के खर्चों पर लगाम लगाने का प्रयास करें, इससे भविष्य में लाभ मिल सकता है.

मीन राशि
सामाजिक कार्य या राजनीति से जुड़े हुए जातकों को आज के दिन सफलता मिलते हुए दिखाई देगी. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. पैसा निवेश करने से पहले सोच-विचार जरूर करें और किसी जानकार की सलाह अवश्य लें.