Watch: MS धोनी ने फोटोग्राफर की खिंचाई की, उनके शानदार अभिनय ने प्रशंसकों को हंसाया

0
18

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दिग्गज एमएस धोनी ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ सिर्फ एक गेंद खेली। हालांकि क्रीज पर धोनी का समय सीमित था, फिर भी वह फोटोग्राफरों द्वारा मैच में सबसे ज्यादा तस्वीरें खींचने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे। दरअसल, धोनी को अक्सर तब भी स्क्रीन पर दिखाया जाता है जब वह ड्रेसिंग रूम में होते हैं। शायद बड़े स्क्रीन पर लगातार अपना चेहरा देखने से थक गए धोनी ने एक फोटोग्राफर पर बोतल फेंकने की हरकत की, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

जैसे ही धोनी को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया तो उन्होंने ऐसे इशारा किया मानो कैमरामैन पर पानी की बोतल फेंक रहे हों. वीडियो ने प्रशंसकों को ROFL भेजा।

जहां तक मैच की बात है, एलएसजी के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने अपने अथक आक्रमण से बाधाओं को पार किया और अपने पहले शतक के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स को चेन्नई सुपर किंग्स पर 6 विकेट से जीत दिलाई।

मैच के बाद प्रेजेंटेशन में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा, “निगलने में मुश्किल है लेकिन एलएसजी ने अंत में अच्छा खेल दिखाया। 13वें ओवर के आसपास खेल हमारे हाथ में था, लेकिन स्टोइनिस को सलाम।” ओस ने इसमें बहुत बड़ी भूमिका निभाई। इसने स्पिनरों को खेल से दूर कर दिया। हम खेल को गहराई तक ले जा सकते थे, लेकिन यह खेल का हिस्सा है, आप बेकाबू को नियंत्रित नहीं कर सकते।”

गायकवाड़ ने बल्लेबाजी क्रम में शिवम दुबे से पहले रवींद्र जड़ेजा को भेजने के अपने फैसले पर भी सफाई दी.

“जड्डू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने पावरप्ले में दूसरा विकेट खो दिया था और वह उस चरण में आने वाले व्यक्ति थे। हमारी एक स्पष्ट प्रक्रिया है, कि जब भी कोई विकेट गिरता है (पावरप्ले के दौरान)) जड्डू ही आते हैं।” पहले बल्लेबाजी करते हुए हमें इससे अधिक कुछ नहीं मिल सकता था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारे पास जितनी ओस थी, उसे देखते हुए उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसका श्रेय उन्हें जाता है।”