‘विरोधियों को जेल में डालने की कोशिश’ : ममता बनर्जी

0
5

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा उन लोगों की हत्या करने या उन्हें जेल में डालने का प्रयास कर रही है, जो उसके खिलाफ बोल रहे हैं.

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर की कथित रूप से ‘रेकी’करने के मामले में कोलकाता पुलिस द्वारा मुंबई के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने का ममता जिक्र कर रही थीं, जो कथित रूप से 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के आरोपी डेविड हैडली से पहले कभी मिला था. बीरभूम से तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी शताब्दी रॉय के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि अगर भाजपा को चुनाव जीतने का भरोसा है तो वह विपक्ष के नेताओं को क्यों डरा-धमका रही है. उन्होंने कहा कि एक भाजपा नेता कहते हैं कि वह बम विस्फोट कर देंगे. अगर आपको ममता बनर्जी से कोई परेशानी है तो मुझे मार दो. आप अभिषेक बनर्जी की हत्या की साजिश रच रहे हैं और हमने उस व्यक्ति को साजिश को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इशारा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की ओर था जिन्होंने कहा था कि सोमवार को एक बड़ा धमाका होगा, जो तृणमूल कांग्रेस और उसके शीर्ष नेतृत्व को हिलाकर रख देगा.