आज के राशिफल(गुरूवार 29 फरवरी 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

0
1

मेष– बुजुर्गो के मार्गदर्शन से लाभ का योग है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. व्यापार की योजना कारगर रहेगी. मानसिक प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृषभ– प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार हैं. विवादास्पद मामले सुलझ सकते हैं. आपकी बुद्धिमानी और सूझबूझ से बिगड़ा काम बनेगा.

मिथुन– दूसरों के मामलों में दखल से बचें. अटके काम को पूरा करने में दूसरों की मदद मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नियमितता का ध्यान रखें.

कर्क– वैभव विलासिता के कार्यो में खर्च होगा. खरीददारी में विशेष रूचि रहेगी. वाहन चलाते समय सावधानी रखें. आकस्मिक धन लाभ का योग है.

सिंह– कार्यस्थल पर आपके कामकाज की मिलीजुली प्रतिक्रिया रहेगी. जमकर जायजाद प्रापर्टी के कार्यो में सफलता मिलेगी. संबंधों में आपकी मधुरता रहेगी.

कन्या- किसी पर भी भरोसा सोच समझकर करें. परिणय चर्चाओं में सफलता के आसार है. नौकरी के कार्यो में अधिकता रहेगी. मित्रता उपयोगी रहेगी.

तुला– कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियां दूर होंगी. परिचितों के कारण अपना काम करने में मुश्किल आ सकती है. आय से अधिक व्यय होगा. लाभ सामान्य रहेगा.

वृश्चिक– छोटे छोटे झगड़े बडे़ विवाद का रूप ले सकते हैं. दिनचर्या अनियमित रहेगी. मित्रता उपयोगी रहेगी. खानपान पर संयम रखें. विवाद को टालें.

धनु– वैभव के सामान पर बडे़ खर्च की संभावना है. अपने काम को वरीयता से निपटाने का प्रयास करें. परिश्रम अधिक करना पडे़गा. नियमितता का ध्यान रखें.

मकर– जोखिम के कार्यो में नुकसान हो सकता है. सावधानी बांछनीय. यश, मान सम्मान प्राप्त होगा. अधिकारी वर्ग आपकी भरपूर मदद करेंगे. संतोष बना रहेगा.

कुम्भ- बुजुर्गो के मार्गदर्शन से अच्छी सफलता मिलेगी. पारिवारिक सहयोग भरपूर मिलेगा. धार्मिक कार्यो मेंसुखरहेगा. परिश्रमकी अधिकता रहेगी.

मीन– जो भी कार्य शुरू करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. अधूरी योजना को फिर से शुरू करेंगें. व्यर्थ के तनाव को टालें. पूज्य व्यक्ति की सलाह हितकारी रहेगी.

आज जिनका जन्म दिन है, उनका आगामी वर्ष:-
वर्ष के प्रारंभ में मित्रों और भाईयों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. मान प्रतिष्ठा बढेगी. वाहन का सुख मिलेगा. राजनैतिक क्षेत्र में वृद्धि होगी. धन संकट का सामना करना पडेगा. शिक्षा में व्यवधान आयेगा. वर्ष के अन्त में व्यापार में प्रगति होगी. कार्यप्रणाली लेखन और साहस में सफलता मिलेगी. प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. मेष और वृश्चिक राशि के व्यक्तियों को वाहन का सुख मिलेगा. राजनैतिक कार्यो में असुविधाओं का सामना करना पडेगा. तुला और वृश्चिक राशि के व्यक्तियों को परिश्रम अधिक करना होगा. सिंह राशि के व्यक्तियों को लेखन अध्ययन के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. मिथुन और कन्या राशि के व्यक्तियों को कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. मकर और कंुभ राशि के व्यक्तियों को पराक्रम पुरूषार्थ का लाभ प्राप्त होगा. धनुऔर मीन राशि के व्यक्तियों को जायजाद संबंधी कार्यो में परेशानी होगी. मतभेदों में वृद्धि होगी. कर्क राशि के व्यक्तियों का कार्यक्षेत्र विस्तृत रहेगा.