DESH-विदेश

Raipur : प्रेस क्लब चुनाव का बजा बिगुल, दिग्गज पत्रकारों ने ठोकी ताल, 17 फरवरी को होगा चुनाव

रायपुर प्रेस क्लब चुनाव का बिगुल बज चुका है. लम्बे समय के इन्तजार के बाद आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका रायपुर के पत्रकारों को बेसब्री से इन्तजार था. बता दें कि रायपुर प्रेस क्लब में अध्यक्ष पद के साथ ही अन्य पदाधिकारियों का चुनाव 17 फरवरी को होना है.

प्रेस क्लब रायपुर के इस चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के एक-एक,  संयुक्त सचिव के दो पदों पर चुनाव होना है। बता दे कि इस चुनाव के लिए 2 से 7 फरवरी तक नामांकन भरे जाएंगे और 9 फरवरी को दोपहर 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे. इसी कड़ी में आज कई पत्रकारों ने नामांकन दाखिल कर अपना दमखम दिखाया. अलग-अलग पैनलों के प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म खरीदकर चुनाव में ताल ठोंक दी है. इस दौरान मीडिया से बातचीत में रायपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष दामु आंबेडारे ने कहा कि वे सदैव ही पत्रकारों के हित में काम करते आए हैं.

चाहे बात पत्रकारों के स्वास्थ्य से जुड़ी हो या फिर आवास से वे हर कदम पर पत्रकारों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर उनके हित के लिए लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे. वहीं वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी ने कहा कि पत्रकारों का हित ही मेरे लिए सर्वोपरि है. उनके हित में जो भी कार्य होंगे, उन्हें पूरा करने हर संभव प्रयास किए जाएंगे. वरिष्ठ पत्रकार अनिल पुसदकर ने कहा कि वे पत्रकारों की हर मूलभूत सुविधाओं पर फोकस करेंगे. पत्रकारों के लिए आवास दिलाना और उनके स्वास्थ्य सम्बन्धी जैसी हर मूलभुत सुविधाओं के लिए वे सदैव अग्रसर रहेंगे. वरिष्ठ पत्रकार मोहन तिवारी ने कहा कि इस चुनाव में उन्हें पत्रकारों का भरपूर साथ और स्नेह मिल रहा है. पत्रकार का हित ही उनके लिए सर्वोपरि है. हर कदम पर वे पत्रकारों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चलते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button