महादेव ऐप से ठगी के आरोपी सौरभ चंद्राकर पर इनाम घोषित

0
13

छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर पर इनाम घोषित कर दिया है. दुर्ग पुलिस ने सौरभ चंद्राकर का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की‌ है‌. दुर्ग पुलिस ने कुल 35 हजार का सौरभ पर इनाम रखा है. इसके साथ ही सौरभ की जानकारी देने वाले का नाम और पता‌ गुप्त‌ रखने की बात भी कही है‌‌.

करोड़ों के ठग सौरभ पर 35 हजार का इनाम

महादेव सट्टा ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर की पुलिस लंबे समय से तलास कर रही है. पुलिस ने इस बीच सौरभ के ऊपर 35 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. दुर्ग IG राम गोपाल गर्ग ने 25 हजार और SP जितेंद्र शुक्ला ने 10,000 के इनाम की घोषणा की है. पुलिस ने कहा‌ है कि जो भी सौरभ को पकड़वाने में मदद करेगा उसे कुल 35 हजार का इनाम मिलेगा और पुलिस उसका नाम भी गुप्त रखेगी.

महादेव सट्टा में हुआ करोड़ों का खेल

छत्तीसगढ़ में चर्चित महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर सबसे पहले दुर्ग पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसके बाद IT फिर मामले में ED की एंट्री के बाद करोड़ों रुपए के गलत तरीके से कमाए गए पैसे के लेन-देन की बात‌ सामने आई थी. यह पूरा खेल 45 हजार करोड़‌ का था. जिस पर ईडी ने पूरे एक साल तक जांच करने के बाद मामले में ACB में FIR दर्ज करा दी है. इस मामले में 10 से ज्यादा आरोपी भी रायपुर जेल में हिरासत में रखे गए है.

200 करोड़‌ की शादी रही चर्चा में

महादेव सट्टा ऐप का मुख्य आरोपी या फिर कहें की संचालक सौरभ चंद्राकर सबसे पहले इंगेजमेंट के दौरान करोड़ों की‌ रिंग अपनी प्रेमिका को देने पर चर्चा में आया था. उसके बाद अपनी प्रेमिका से शादी करने में उसने 200 करोड़ रुपए खर्च किए थे. यह शादी दुबई में हुई थी. जिसमें हिंदुस्तान की कई बॉलीवुड हस्तियां इस शादी में मनोरंजन के लिए बुलाई गई थी. नाच,गाना और कॉमेडी के साथ भरपूर रही यह शादी में छत्तीसगढ़ से भी कई मेहमान पहुंचे थे.