ENTERTAINMENT-लाइफस्टाइल

तमिल सुपरस्टार दलपति विजय अभिनेता से नेता बने, अपने पार्टी का नाम “तमिलागा वेट्री कजम” रखा, अभिनय छोड़ने का किया एलान

Tamil superstar Dalapathy Vijay: तमिल सुपरस्टार दलपति विजय ने अपनी पार्टी का नाम तमिलागा वेट्री कजम रखा है। मशहूर अभिनेता ने यह भी बताया है कि वह अपने सारे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अभिनय छोड़ देंगे।

राजनीति में कदम रखने की घोषणा के बाद 4 फरवरी, रविवार को अभिनेता पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए हैं। विजय ने भी बड़ी शालीनता से प्रशंसकों के साथ एक सेल्फी ली। फैंस अभिीनेता की एक झलक पाने के लिए उनके घर के सामने इकट्ठा हुए थे।
प्रशंसकों के साथ मुलाकात और अभिवादन के बाद लियो अभिनेता ने पार्टी के आधिकारिक पेज पर एक बयान भी दिया, जहां उन्होंने अपनी नई यात्रा में उनका समर्थन करने के लिए प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है। बयान में उन्होंने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘एन नेन्जिल कुडियिरुक्कम थोजारगल’, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद ‘मेरे दिल में रहने वाले कॉमरेड’ है।

यह बयान विजय के पार्टी के नारे के रूप में माना जा रहा है, जिसे वह अपनी सभी सार्वजनिक प्रस्तुतियों में इस्तेमाल करते हैं। दलपति विजय ने अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं, फिल्म बिरादरी के दोस्तों और अपना समर्थन देने वाले अन्य लोगों को भी धन्यवाद दिया है। वहीं फैंस भी अभिनेता को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button