DESH-विदेश

Orgalife के ऑर्गेनिक प्रोडक्ट को मंत्री ओपी चौधरी ने सराहा, बोले- ऑर्गेनिक प्रोडक्ट के मार्केट में है अथाह स्कोप

रायपुर. नया रायपुर में स्टार्टअप कंपनियों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी विभाग द्वारा आयोजित नीति से प्रगति परिचर्चा आयोजित हुई. इसमें मंत्री ओपी चौधरी और मंत्री लखनलाल देवांगन विशेष रूप से उपस्थित रहे. इस दौरान ऑर्गेनिक प्रोडक्ट के स्टार्टअप से जुड़ी स्टार्टअप कंपनी Orgalife के प्रोडक्ट और कंपनी के बारे में कंपनी के सीईओ उमेश बंशी ने दोनो मंत्रियों और वहां मौजूद अन्य अतिथियों को विस्तार से बताया. इस पर मंत्री ओपी चौधरी ने ऑर्गालाइफ के प्रोडक्ट की तारिफ करते हुए कहा कि ऑर्गेनिक प्रोडक्ट के मार्केट में अभी अथाह स्कोप है.

Orgalife के सीईओ ने दिया प्रजेंटेशन

प्रजेंटेशन के दौरान श्री बंशी ने कार्यक्रम में बताया कि ऑर्गालाइफ छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और गुजरात के 200 से ज्यादा किसान जुड़े है, जो अपने प्रोडक्ट ऑर्गालाइफ को देते है. उन्होंने बताया कि कंपनी पेन इंडिया काम कर रहे है और ऑर्गालाइफ की वेबसाइट के अलावा एमेजॉन में भी कंपनी के प्रोडक्ट है. श्री बंशी ने बताया कि पिछले दो वर्षों में 1 लाख से अधिक हैप्पी कस्टमर तक वे अपनी कंपनी के विभिन्न प्रोडक्ट डिलीवर कर चुके है.

मुख्य रूप से ये अतिथि रहे मौजूद

इस अवसर पर इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग की प्रमुख सचिव श्रीमती निहारिका बारिक, वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के सचिव अब्दुक कैशर हक,  नया रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सौरभ कुमार,  वाणिज्य कर (जी.एस.टी.) के आयुक्त रजत बंसल,  चिप्स के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रितेश कुमार अग्रवाल,  आई. आई. एम. के डायरेक्टर डॉ. राम ककानी,  डॉ. हुलास पाठक (हेड व सीईओ आईजीकेवी राबी),  शिक्षाविद जवाहर सुरीसेठी आदि अनेक वरिष्ट प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button