डॉक्टरों की टीम अमरजीत भगत के घर पहुंची

0
6

छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की टीम ने बड़ी छापेमारी की है. पूर्व मंत्री अमरजीत भगत समेत प्रदेश के कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी की टीम ने दबिश दी है. वहीं पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के रायपुर विधायक कॉलोनी स्थित घर पर चल रही आईटी की कार्रवाई के बीच अचानक डॉक्टरों की टीम पहुंची. बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम रूटीन चेकअप कर चली गई. जो हेल्थ चेकअप के लिए टीम अमरजीत के घर पहुंची थी वो फैमली डॉक्टर की टीम बताई जा रही है. इस बीच अमरजीत भगत ने कहा है कि उन्हें परेशान करने के लिए ये कार्रवाई की जा रही है.

आईटी की रेड के बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत मीडिया के सामने आए. इस दौरान अमरजीत भगत ने कहा कि अमरजीत भगत ने कहा कि गरीब आदमी को परेशान कर रहे हैं और विरोधियों को फंसाने की कोशिश है. लोकसभा चुनाव के सर्वे में मेरा नाम आ गया है. इसलिए षड्यंत्र कर रहे हैं. इसके साथ ही अमरजीत भगत ने कहा कि राहुल गांधी का दौरा है उसमें संयोजक बनाए गए हैं. इसलिए भी उस प्रोग्राम को फेल करने के लिए ये कार्रवाई की गई है. उनके मीडिया के सामने दिए जा रहे बयान के बेच आईटी के अधिकारी पहुंचे और अमरजीत भगत और उनके बेटे घर के अंदर ले गए.

आयकर विभाग की टीम आज तड़के राजधानी रायपुर और दुर्ग समेत प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की है. जहां पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित घर और रायपुर विधायक कॉलोनी स्थित घर, दफ्तर पर भी आईटी की टीम पहुंची है. पूर्व मंत्री भगत के निवास में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टीम पहुंची हुई है. लगभग 15 अधिकारी सुबह 7 बजे अमरजीत के निवास पहुंचे. जहां दो टीमें दस्तावेज खंगाल रही है.