DESH-विदेश

भारतीय क्रिकेटर Mayank Agarwal को ICU में कराया गया भर्ती

Mayank Agarwal: मयंक अगरतला में रणजी मैच खेलकर फ्लाइट से सूरत जा रहे थे और इस दौरान फ्लाइट में चढ़ने के वक्त उन्होंने मुंह और गले में तकलीफ की शिकायत की. इसके बाद उन्हें तुरंत फ्लाइट से उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया.

भारतीय क्रिकेटर और रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल रहे मयंक अग्रवाल को अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि सूरत जाते समय मयंक की फ्लाइट में तबीयत बिगड़ गई थी और इसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट कराना पड़ा.

32 साल के मयंक ने भारत के लिए अब तक 21 टेस्ट और पांच वनडे मैच खेले हैं. वह त्रिपुरा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच खेलने के लिए अगरतला पहुंचे थे. 26 से 29 जनवरी तक अगरतला के महाराज बीर बिक्रम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कर्नाटक ने त्रिपुरा को 29 रन से मात दी थी.

अगरतला के ILS अस्पताल प्रबंधन ने मयंक की स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट देने से इनकार कर दिया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह ठीक हैं. उल्टी और थोड़ी बेचैनी महसूस होने के बाद मंयक का खून जांच किया गया है. माना जा रहा है कि मयंक अब रणजी ट्रॉफी के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे. कर्नाटक की टीम इस समय रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-सी में दूसरे नंबर पर है. टीम ने इस सीजन में दो मैच जीते हैं और एक में उसे हार मिली है.

Related Articles

Back to top button