DESH-विदेश

भाजपा ने रायपुर, दुर्ग और महासमुंद में खोला केंद्रीय कार्यालय

भाजपा ने आज रायपुर, दुर्ग और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया. सीएम विष्णुदेव साय ने रायपुर में राजभवन के पास भाजपा के रायपुर केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में रायपुर लोकसभा प्रभारी संदीप शर्मा, सांसद सुनील सोनी, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री टंक राम वर्मा समेत विधायक खुशवंत साहब, मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा शामिल हुए.

बता दें कि 31 जनवरी तक सभी लोकसभा क्षेत्रों में केंद्रीय कार्यालयों का उद्घाटन होगा. रायपुर में उद्घाटन अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, रायपुर लोकसभा में 9 विधानसभा है, जिसमें 8 विधानसभा में बीजेपी जीती है. छग में 2023 विस चुनाव में 54 सीट के लिए जीतने के लिए धन्यवाद है. मोदी की गारंटी पर विश्वास की वजह से बीजेपी को जीत मिली है. रायपुर लोकसभा में रमेश बैस पहले सांसद रहे हैं और अब सुनील सोनी सांसद हैं. इस बार 5 लाख से ज्यादा मतों से बीजेपी को लोकसभा चुनाव में जिताएंगे. सभी चाहेंगे तो उससे भी ज्यादा वोटों से भाजपा जीतेगी.

मुख्यमंत्री साय ने कार्यकर्ताओं से पूछा, आज बीजेपी के सामने कोई है तो कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया, कोई नहीं है. सीएम ने कहा, देशभर में विचारधारा का भी काम हुआ है. अयोध्या में रामलला की स्थापना हो गई. ट्रिपल तलाक, 370 धारा हट गई.

सर्वाधिक कोई लोकप्रिय नेता है तो वह मोदी जी हैं. मोदी जी का विश्व में सम्मान हो रहा है तो यह भारतवासियों का सम्मान है.

सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास, सभी वर्ग में बीजेपी और मोदी स्वीकारिता बढ़ रही है. यह लोकसभा चुनाव मोदी जी का है. अबकी बार 400 पार, लग रहा है 400 से भी अधिक पार होगा.

Related Articles

Back to top button