DESH-विदेश

सही प्रत्याशी को वोट देने का मतलब राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान: बृजमोहन अग्रवाल

'नमो नवमतदाता सम्मेलन' में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम के जरिए युवाओं को संबोधित किया

रायपुर: युवा शक्ति को केवल वोट नहीं देना है। बल्कि अपने आस पास के लोगों को जागरूक भी करना है। लोगों को बताना होगा कि, सही वोट का मतलब राष्ट्र निर्माण में योगदान है। यह बात वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर डिग्री कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

जहां वर्चुअल माध्यम के जरिए ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने देश भर के युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर भी अग्रवाल ने कहा कि, राष्ट्र निर्माण में युवा शक्ति की अहम भूमिका है। जो खुद जागरूक होने के साथ ही समाज को भी जागरूक बनाता है। हमारे युवा उज्ज्वल भविष्य की आकांक्षाओं से परिपूर्ण हैं। जिसके पास सक्षम, आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि पहले कहा जाता था कि नौजवान कल का नागरिक हैं। लेकिन वो आज के नागरिक है जो बेहतर भारत का निर्माण कर सकते हैं। पहले ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को चुनकर एक मजबूत राष्ट्र के नींव रखी जा चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने ऐतिहासिक लक्ष्यों की प्राप्ति की है।

Related Articles

Back to top button