DESH-विदेश

Chhattisgarh: हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई 10 लाख की चोरी

दुर्ग: जामुल थाना पुलिस के मुताबिक, चोरी की वारदात हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से लगे 32 एकड़ आवासीय क्षेत्र में हुआ है। यहां रहने वाली रंभा सिंह ने मामले की शिकायत जामुल थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को वो घर में ताला लगाकर परिवार के साथ दुर्ग शादी में शामिल होने के लिए गए थे।

भिलाई हाउसिंग बोर्ड में एक घर से 10 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। चोर घर में रखी 2 अलमारियों को तोड़कर 15 हजार नगद समेत सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए। वहीं चोर महिला के पति की आखिरी निशानी उसका मंगलसूत्र तक लेकर चले गए। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

रंभा सिंह ने बताया कि वे लोग 22 जनवरी की शाम को 6 बजे निकले थे और वहां से अगले दिन 23 जनवरी की सुबह 7-8 बजे लौटे हैं। उन्होंने लौटकर देखा, तो घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। रंभा सिंह के 17 वर्षीय बेटे अभिषेक ने बताया कि चोर उनके दिवंगत पिता महेंद्र सिंह की सारी कमाई ले गया। मां ने उनके दिए सारे गहनों को संभाल कर रखा था। उसने बताया कि घर में वो, उसकी नानी, मां, बहन अदिति रहते हैं। पापा के बाद मां ही घर संभालती है।

Related Articles

Back to top button