ENTERTAINMENT-लाइफस्टाइल

Film Fighter Advance Booking: ‘फाइटर’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से लोग फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म ‘फाइटर’ साल की पहली बड़ी रिलीज होगी। ‘वॉर’ और ‘पठान’ की सफलता के बाद इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है। वहीं, 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली ‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन ड्रामा ‘फाइटर’ को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। फिल्म के टीजर और गाने ‘हीर आसमानी’, ‘इश्क जैसा कुछ’ और ‘शेर खुल गए’ के रिलीज के बाद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ताजा जोड़ी अभिनीत फिल्म ने लोगों की इच्छा सूची में अपना नाम जोड़ लिया है।

हाल ही में रिलीज हुए एक्शन और इमोशन से भरपूर ट्रेलर की रिलीज के साथ, फिल्म देशभक्ति की थीम के साथ एड्रेनालाईन रश और एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर का वादा करती है।

‘फाइटर’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से लोग फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने आज यानी 20 जनवरी से ‘फाइटर’ की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू कर दी है।

शुक्रवार को ‘फाइटर’ के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए इसके एडवांस बुकिंग शुरू करने की जानकारी दी।

Related Articles

Back to top button