DESH-विदेश

Sania Mirza से तलाक के रूमर्स के बीच Shoaib Malik ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से रचाई दूसरी शादी…

भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी Sania Mirza से अलग होने की अफवाहों के बीच पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. बता दें, पिछले कुछ समय से Sania Mirza और शोएब मलिक की तलाक की अफवाओं से बाजार गर्म है. दोनों पिछले कुछ समय से अलग भी रह रहे हैं. बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी. हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है या नहीं.

उन्होंने लिखा था ‘शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगा, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.’

पिछले कुछ समय से ऐसी भी अफवाह थी कि Shoaib Malikऔर सना जावेद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले साल इस अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर कुछ हद तक इस पर मोहर भी लगा दी थी.

सना जावेद ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं. गौरतलब है कि सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में भी अपना नाम बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है.

बता दें, शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है. सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले उन्होंने 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी को तलाक दिया था.

Related Articles

Back to top button