DESH-विदेश

रायपुर एयरपोर्ट में फिर विवाद ,सवारी को लेकर दो टैक्सी ड्राइवर आपस में भिंडे

राजधानी का एयरपोर्ट में देश का ऐसा इकलौता हवाई अड्डा है जहां टैक्सी वालों का गुंडाराज चल रहा है. एयरपोर्ट पर यात्रियों को टैक्सी में बिठाने के लिए रोज आपस में भिड़ रहे है. रविवार रात 10 बजे सवारी को लेकर दो टैक्सी वालों में जमकर मारपीट हुई.

जिसमें एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. दोनों पक्षों ने माना कैप थाना में पहुंचकर मारपीट और गाली-गलौज की शिकायत की. जिस पर पुलिस ने तुराब अली और हरविंदर सिंह दोनो की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर ली है.

फ्लाइट के आते ही गेट पर आ जाते हैं

ट्रैवल्स कंपनी के कर्मचारी और ड्राइवर सुबह से रात तक किसी भी फ्लाइट के आने के बाद तुरंत एग्जिट गेट पर आ जाते हैं. यात्रियों से पूछा जाता है कि वे कहां जाना चाहते हैं और उन्हें अपने काउंटर की ओर खींचते हैं. यात्रियों को अपने काउंटर पर ले जाने के लिए सबसे ज्यादा विवाद होता है.

गौरतलब है कि रायपुर का एयरपोर्ट में आए दिन सवारी बिठाएं जाने और पार्किंग को लेकर टैक्सी संचालकों, ड्राइवर के बीच मारपीट की शिकायत अब आम हो चुकी है. ट्रैवल कंपनी के कर्मचारियों और टैक्सी चालकों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है.

टैक्सी चालक संघ ने शिकायत

वही मिली जानकारी के मुताबिक छ.ग. स्वाभिमान युवा टैक्सी मालक चालक कल्याण संघ ने दुरपेश नामदेव, नवतेज धारिवाल, हरविंदर धारिवाल, मनोज चौधरी के खिलाफ की है. टैक्सी चालक संघ का आरोप है कि एयरपोर्ट में अनैतिक तरीके सवारी बेचे जाने का कारोबार किया जा रहा है .

जिसके कारण हम ओला-उबर चालकों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. हम सवारी ड्राप करने के बाद वापसी की सवारी के लिए पार्किंग स्थल में दिन भर बैठे रह जाते हैं और उपर अराईवल से हमारी ओला उबर के सवारियों को कम रेट का झांसा देकर वे लोग जे जातें हैं और अगर हम वहां पर बात करने के लिए जाते हैं तो दुरपेश नामदेव, नवतेज धारिवाल, हरविंदर धारिवाल, मनोज चौधरी की ओर से गलौच कर मारने की धमकी दी जाती है .

Related Articles

Back to top button