DESH-विदेश

जम्मू कश्मीर: सेना के काफिले पर आतंकियों ने फिर किया हमला, जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मरी के पुंछ जिले में आतंकियों ने एक बार फिर सेना की गाड़ी को निशाना बनाया है. हालांकि जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने पुंछ जिले के खनेतर में सेना के काफिले पर फायरिंग की, जिसका जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इसके बाद आतंकी फरार हो गए. इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेना के जिस काफिले पर हमला हुआ, उसमें कई गाड़ियां शामिल थीं. यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी समेत कई उच्च पदस्थ अधिकारी बार-बार होने वाले आतंकी हमलों से निपटने के लिए रणनीति तैयार करने के लिए पुंछ में हैं.

मालूम हो कि इससे पहले बीते महीने आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया था. इससे पहले राजौरी के डेरा की गली में घात लगाकर किए गए हमले में चार सैनिक शहीद हो गए थे और पांच पांच अन्य घायल हुए थे. आज किया गया हमला उस स्थान से 40 किमी दूर है. बता दें कि पीर पंजाल क्षेत्र 2003 से आतंकवाद से मुक्त था, लेकिन अक्टूबर 2021 से यहां फिर से बड़े हमले शुरू हो गए हैं. बीते सात महीनों में अधिकारियों और कमांडो समेत 20 सैनिक शहीद हुए हैं.

Related Articles

Back to top button