MP-छत्तीसगढ़

‘उर्जावान युवा प्रगतिशील प्रदेश’ बनाने उमेश बंशी ने युवाओं को दिए टिप्स

रायपुर. ‘उर्जावान युवा प्रगतिशील प्रदेश’ विषय पर संगोष्ठी आयोजित की गई. इसमें मुख्य अतिथि के रूप विधायक अनुज शर्मा और इंदिरा गांधी कृषि विश्व विद्यालय के कुलपति गिरीश चंदेल, प्रोफेसर डॉ हुलास पाठक समेत अन्य उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे.
कार्यक्रम में Orgalife के सीईओ उमेश बंशी को बतौर पेनालिस्ट युवाओं को संबोधित करने बुलाया गया था. इसमें उन्होंने प्रदेश के युवाओं को ‘उर्जावान युवा प्रगतिशील प्रदेश’ बनाने को लेकर कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए. श्री बंशी ने कहा कि नए-नए इनोवेटिव आईडिया से वे प्रदेश को प्रगतिशील बनाने में अहम योगदान दे सकते है. उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने काम को लेकर डेडिकेशन और अनुभवी लोगों के गाइडेंस की जरूरत है, जिसके माध्यम से वे अपना भविष्य सुनहरा बना सकते है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कई योजनाएं है जिसके माध्यम से वे ग्रांट प्राप्त कर अपने स्टार्टअप को विश्वस्तरीय पहचान दिला सकते है. उन्होंने कहा कि आज कल के युवा अपने स्टार्टअप को बिना समय दिए सक्सेस पाना चाहते है, लेकिन उन्हें अपने स्टार्टअप को सही तरीके से रन करने के लिए कम से कम 1 वर्ष का समय देना चाहिए, उसक बाद ही कोई निर्णय लिया जाना चाहिए.
श्री बंशी ने इस कार्यक्रम में अपना अनुभव शेयर किया और उनके सवालों के जवाब भी दिए. आपको बता दें कि orgalife मध्य भारत का एक बढ़ता हुआ जाना-पहचाना आर्गेनिक फूड ब्रांट है, जो पूरी तरह से आर्गेनिक प्रोडक्ट लोगों तक ऑन लाइन और अपने स्टोर के माध्यम से पहुंचाता है. ऑर्गालाइफ से प्रदेशभर के सैकड़ों किसान जुड़े हुए है जो अपने ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स orgalife के माध्यम से पूरे देश में लोगों तक पहुचांने में कामयाब हो रहे है.

Related Articles

Back to top button