DESH-विदेश

श्रद्धालुओं को लेकर छत्तीसगढ़ से वृंदावन जा रही टूरिस्ट बस पलटी

घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ है. कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने से छत्तीसगढ़ से श्रद्धालुओं को लेकर वृंदावन जा रही टूरिस्ट बस विपरीत दिशा से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में पलट गई. हादसे में कई श्रद्धालुओं घायल हुए हैं. सभी को प्रारंभिक इलाज के लिए वाड्राफनगर के सिविल अस्पताल में पुलिस की मदद से भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस में लगभग 40 से 50 सवारी मौजूद थे.
जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से श्रद्धालुओं को लेकर मंगलम बस वृंदावन जा रही थी. इस दौरान बलरामपुर जिले के खरहरा नदी के समीप वाड्रफनगर पुलिस चौकी के अंतर्गत विजिबिलिटी कम होने के कारण विपरीत दिशा से आ रही वाहन के कारण टूरिस्ट बस जा पलटी. हादसे में बस में सवार कुछ लोगों को हलकी-फुलकी चोट लगी है. सभी घायलों का प्रारंभिक इलाज वाड्राफनगर के सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है.
मामले में वाड्राफनगर पुलिस चौकी डाकेश्वर सिंह ने बताया कि बस में जितने भी लोग बस में सवार थे. उन लोगों को वाड्रफनगर लाया जा रहा है और घायलों को भी समुचित इलाज कराया जा रहा है. चूंकि ठंड और कोहरे के कारण यह घटना की आशंका जताई जा रही है.इसलिए एहतियात के तौर पर श्रद्धालुओं को भी ठंड से बचाने का भी प्रयास किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button