DESH-विदेश

महादेव ऐप घोटाला मामले से जुड़े आरोपियों की 10 जनवरी को कोर्ट में पेशी

रायपुर: महादेव एप मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं ईडी ने भूपेश बघेल पर आरोप लगाने वाले आरोपी शुभम सोनी सहित पांच लोगों को चार्जशीट में आरोपी बनाया है, ईडी जल्द ही महादेव एप से जुड़े कई अहम खुलासे करने वाली है। बताया जा रहा है कि कई नेताओं और अफसरों के नाम भी इसमें सामने आ सकते हैं।

बता दे कि महादेव ऐप घोटाला मामले से जुड़े आरोपियों की 10 जनवरी को कोर्ट में पेशी है और इसी दिन ईडी कोर्ट में बड़े राजदार को पेश कर सकती है। बता दें कि इसी राजदार के बयान के बाद शुभम सोनी को महादेव ऐप का तीसरा संचालक मानते हुए प्रथम अभियोजन परिवाद में आरोपी बनाया गया है।

सूत्रों के हवाले बताया जा रहा है कि ईडी 10 जनवरी को जिस राजदार को कोर्ट में पेश करने वाली है उसी के जरिए ही नेताओं और अफसरों तक पहुंचाया जाता था। इस राजदार ने अब तक ईडी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं और कहा जा रहा है कि 10 जनवरी को कोर्ट में भी अहम खुलासे कर सकता है।

वहीं, कहा जा रहा है कि कोर्ट में खुलासे के बाद राजदार के बयान के आधार पर कई और गिरफ्तारियां हो सकती है। इसी राजदार ने पूछताछ दौरान इंटरपोल को महादेव संचालकों सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल और शुभम सोनी की पिन प्वाइंट लोकेशन दी थी। बता दें कि ये खबर सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार दी गई है। खबर की पुष्टि news36 नहीं करता है।

Related Articles

Back to top button