DESH-विदेश

रायपुर : डीज़ल-पेट्रोल का ज़िले में पर्याप्त स्टॉक, अफ़वाहों से बचें, पैनिक ना करे लोग कलेक्टर की ज़िलावासियों से अपील हड़ताल की परिस्थितियों पर प्रशासन की पैनी नज़र

रायपुर: भारी वाहन चालकों की हड़ताल से बनने वाली परिस्थितियों पर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे सहित प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है और स्थितियों की लगातार समीक्षा की जा रही है । ज़िले के पेट्रोल पंपों में अभी पर्याप्त स्टॉक आम जनों के उपयोग के लिए उपलब्ध है। लोगों को अफ़वाहों पर ध्यान ना देने और ज़रूरत के हिसाब से ही वाहनों में ईंधन भरवाने की अपील कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने राजधानी की जनता से की है।

ईंधन की निरंतर आपूर्ति के लिए ज़िला अधिकारी लगातार ऑयल वितरण कंपनियों से संपर्क में है और रायपुर ज़िले के सभी पेट्रोल पंपो में ऑयल कंपनियों द्वारा निरंतर डीज़ल-पेट्रोल की आपूर्ति की जा रही है। वितरण कंपनियों के प्रतिनिधियों ने आगे भी जनहित और जन उपयोग के लिए ईंधन की आपूर्ति किसी भी स्थिति में बाधित नहीं होने का आश्वासन प्रशासन को दिया है । कलेक्टर ने राजधानी की जनता से अपील की है कि किसी भी प्रकार पेनिक ना हो, किसी भी प्रकार के अपवाहों पर ना ध्यान दें और पेट्रोल-डीजल का अतिरिक्त स्टॉक ना रखें। जितनी आवश्यकता हो उतना ही लें पंपो में बेवजह भीड ना लगाए। अनावश्यक रूप से स्टॉक करने से पेट्रोल-डीजल की कमी हो सकती है। उन्होने कहा कि इस संबंध में ऑयल कंपनियों से चर्चा की गई। उन्होंने आस्वस्त किया है कि सभी पेट्रोल पंपो में हडताल के कारण आपूर्ति में किसी भी प्रकार की बाधा नही आएगी। आम जनजीवन में किसी प्रकार फर्क नही पडे़गा। कलेक्टर डॉ भुरे ने कहा कि प्रसाशन व्यवस्था बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। जनता इसमे सहयोग करें।

Related Articles

Back to top button