Hina Khan Hospitalised: “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की फेम हिना खान अस्पताल में भर्ती

0
12

Hina Khan Hospitalised: टीवी की मशहूर अक्षया कहे या फिर कमोलिका एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ से जुड़ा अपने एक अपटेड शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि एक्ट्रेस की तबियत अब ठीक नहीं है. ऐसे में अब Hina Khan ने इंस्टाग्राम पर थर्मामीटर की फोटो शेयर की, जिसमें 102 डिग्री से ज्यादा टेम्प्रेचर दिखा रहा था. हीना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है ‘हाई फीवर की वजह से मेरी चार रातें बहुत बुरी तरह से बीती हैं. ये कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार 102 और 103 डिग्री टेम्प्रेचर है उफ्फ… सिर्फ लो एनर्जी बची है.’

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर किया है औऱ फैंस को अपने स्वास्थ के बारे में बताया है. हिन की दो स्टोरी में उनका अभी का हाल अभी देख सकते हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस के हाथों मे थर्मामीटर दिख रही है वहीं दूसरी फोटो में वो बेट पर लेटी हुई है औऱ कहा कि मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत दर्दनाक रही हैं.

इसके बाद हिना ने अपनी एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथों को दिखाया है और इसमें लगे मेडिसन वाली चीजों को लिखा है. हिना ने अपने हाथों को दिखाते हुए लिखा है कि ‘एक साथ कई सारे मेडिल दवाईयां चल रही है ं और हाथ पूरी तरह से फूल गए हैं सिक और थकी हुई’. हिना ने बहुत जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान हाल ही में ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आई थीं. एचजी वेल्स के नॉवेल ‘साइटलेस’ पर आधारित है.