25 दिसंबर 2023, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal)

0
9

25 दिसंबर 2023, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): राशिफल के अनुसार 25 दिसंबर 2023 सोमवार का यह दिन कुछ राशियों के लिए खास रहने वाला है जहां आज के दिन कुछ राशियों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है तो वहीं कुछ राशियों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आइए पढ़ते हैं दैनिक राशिफल और जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष राशि – कला से जुड़े लोगों से मुलाकात होगी. पुराना रुझान फिर शुरू होगा.

वृषभ राशि – आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. वाहन क्रय करने के योग हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

मिथुन राशि – व्यावसायिक सफलता प्राप्त होगा. परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा. दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा.

कर्क राशि – संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे. आय से अधिक व्यय नहीं करें.

चंद्रमा से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें. बच्चों के बीच मीठा बांटे.

सिंह राशि – आध्यात्मिक क्षेत्र में विशिष्ट अनुभव से मन में उत्साह रहेगा. व्यापार अच्छा चलेगा. सरकारी मामले उलझेंगे. चोटमोट की आशंका.

कन्या राशि – गुस्सा, आवेश पर काबू रखें. नए अनुबंध नहीं करें. आर्थिक वृद्धि के प्रयास निष्फल होंगे. फिजूल की बातों को नजरअंदाज करें.

तुला राशि – शत्रु पक्ष आपकी छवि बिगाडने की कोशिश करेंगे. व्यापार की समस्याओं से मन परेशान रहेगा.

वृश्चिक राशि – व्यावसायिक कार्य सफल नहीं हो पाएंगे. सामाजिक मामलों में आपकी आलोचना होगी. अनावश्यक वाद-विवाद को टालें. संतान की चिंता रहेगी.

धनु राशि – कामकाज में सुधार के योग हैं. शुभ संदेश प्राप्त होंगे. क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें.

मकर राशि – अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ राशि – मान-प्रतिष्ठा और सुख-साधनों में वृद्धि होगी. रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा. सामाजिक कार्यों में सम्मिलत रहना चाहिए.

मीन राशि – जीवनसाथी से सहयोग और समर्थन मिलेगा. व्यवसाय में उन्नति होगी. सद्भावनाएं और शुभ संदेश मिलेंगे.