रायपुर: संतोषी नगर इलाके में पुराना धमतरी रोड में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

0
10

रायपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची टिकरापारा थाने की पुलिस ने हालत को काबू में किया

रायपुर के संतोषी नगर इलाके में पुराना धमतरी रोड में सुभम के मार्ट के पास रोड क्रॉस कर रही महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की खबर लगते ही आस-पास लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इलाके के लोगो ने जमकर अपने गुस्से का इजहार किया। वहीं दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर शांत किया। हादसा इतना दर्दनाक था कि महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया है। खबर लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो सकी थी।

अब तक हो चुके हैं कई हादसे
दरअसल संतोषी नगर के एक तरफ रिंग रोड है तो दूसरी ओर ओल्ड धमतरी रोड है, जहां से भारी वाहनों की आवाजाही चौबीसों घंटे रहती है। संतोषी नगर के मार्ग पर यातायात का काफी दबाव रहता है और आबादी बढ़ने के साथ ही सड़क पर काफी भीड़ रहती है। इलाके के लोगों ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में यह चौथा गंभीर हादसा है, जिसमें राहगीरों की जान चली गई है। पूर्व में मोती नगर में रहने वाले 12 साल के एक बच्चे की जान चली गई थी।

भारी वाहनों के लिए नहीं है ‘नो इंट्री’
यातायात अधिकारी गुरजीत सिंह बताते हैं कि इस मार्ग पर भारी वाहनों की नो इंट्री नहीं लगाई गई है। दरअसल यहां पर भी नो इंट्री लगा दी जाये तो पचपेड़ी नाके पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ जायेगा। इसे देखते हुए भारी वाहनों को ओल्ड धमतरी रोड से रिंग रोड तक जाने के लिए खुला रखा गया है। उन्होंने यह भी बताया कि संतोषी नगर रोड पर दोनों ओर दुकानें हैं, इसलिए यहां काफी भीड़ होती है। शहर से बाहर आउटर रिंगरोड का निर्माण पूरा हुआ तभी यहां से भारी वाहनों की आवाजाही रोकी जा सकेगी। उनका प्रयास होगा कि फिलहाल इस मार्ग पर आवाजाही करने वालों की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाये और उन्हें यातायात को लेकर जागरूक भी किया जाये।