बृजमोहन अग्रवाल: राजधानी के चांदनी चौक से बूढ़ा तालाब मार्ग फिर से खोला जाएगा

0
10

रायपुर: राजधानी के चांदनी चौक से बूढ़ा तालाब मार्ग बंद है, जिसे फिर से खोला जाएगा। इसके लिए विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कलेक्टर को निर्देश दिए हैं। बृजमोहन ने कलेक्टर के साथ बूढ़ा तालाब परिसर का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने कहा, ये देश में एक मात्र अजूबा है। नई रोड बनाने की बजाय पुरानी रोड को बंद कर दी गई। 10,000 बच्चे दानी स्कूल, हॉस्टल कालीबाड़ी के बच्चे इस रोड से अपने घर जाते थे। इसके लिए इस रोड को चालू करने की मांग लंबे समय से कर रहे थे। कलेक्टर और संबंधित अधिकारों को इस रोड को फिर से चालू करने के निर्देश दिए गए हैं।

बृजमोहन ने कहा कि 15 दिनों के भीतर इस सड़क को राहगीरों के लिए खोला जाए। उन्होंने कहा कि हम जनप्रतिनिधियों को कोई भी काम जन भावनाओं और जन सुविधाओं को देखकर करना चाहिए। इस सड़क के बंद होने से हजारों लोग प्रभावित हुए हैं। स्कूल कॉलेज की बच्चियां भीड़ भरी मुख्य मार्ग में ना जाकर इसी रास्ते का प्रयोग करती थी।

विधायक बृजमोहन ने कहा, दानी स्कूल, डिग्री गर्ल्स स्कूल, चांदनी चौक की तरफ बंद गेट को खोला जाएगा. बैरिकेड लगाकर ओपन किया जाएगा, बाकी एरिया में डेवलपमेंट करना है. डिग्री गर्ल्स कॉलेज के दीवार से लगा हुआ चौपाटी नहीं बनाई जाएगी, जो बनाएंगे वह पीछे बनाया जाए। 15 दिन के अंदर यह सड़क चालू हो जाना चाहिए. स्मार्ट सिटी के साथ बैठकर समीक्षा करेंगे।

वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अधिकारियों, सचिवों को निर्देश देते हुए कहा, गरीब आवास जितना जरूरत है उतना बन सकता है, लेकिन यहां मकान रुक गया है. आज अधिकारी सेक्रेटरी सब बैठे हैं. आप सब मोदी जी की योजनाओं को देखिए. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में सभी योजनाओं का लाभ गरीबों को पहुंचाएं. जितने भी गुंडा बदमाश हैं, कब्जा करने वाले, बदमाशी करने वाले, चाकूबाज उनके खिलाफ मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कड़ा से कड़ा कार्रवाई होना चाहिए।

कांग्रेस के 12 पूर्व विधायक दिल्ली गए हैं. इस पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, अभी वह दिल्ली गए हैं. उसके बाद वह कहां जाएंगे, यह भी देखना होगा।